S M L

फिल्म में फिर साथ आएंगे 'अमिताभ-जया'

फिलहाल 'की एंड का' अमिताभ और जया की साथ में आखिरी फिल्म है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 16, 2017 08:18 PM IST

0
फिल्म में फिर साथ आएंगे 'अमिताभ-जया'

अमिताभ और जया की जोड़ी फिर से पर्दे पर आ सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि सुजीत सरकार की फिल्म में एक बार फिर दोनों साथ नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि ‘पिंक’ के बाद सुजीत सरकार अपनी दूसरी फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. उन्होंने एक नई कहानी सोच ली है.

कहानी 40 साल शादी के रिश्ते को निभा चुके एक कपल की है जिसके लिए सुजीत, अमिताभ बच्चन को अप्रोच भी कर चुके हैं. फिल्म का टाइटल अब तक डिसाइड नहीं किया गया है और न ही सुजीत की तरफ से अभी तक कोई औपचारिक प्रतिक्रिया ही आई है.

‘पीकू’ और ‘पिंक’ में अमिताभ ने शानदार अभिनय किया था जिसके बाद एक बार फिर अमिताभ बच्चन सुजीत सरकार की फिल्म में दमदार अभिनय करते दिखाई दे सकते हैं वो भी अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ.

ये देखना बड़ा ही मजेदार रहेगा क्योंकि सुजीत सरकार की फिल्में हर बार लीक से हटकर होती हैं. ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि इस बार भी सुजीत कोई वैसा ही चमत्कार अमिताभ और जया के साथ करेंगे.

दोनों ने साथ में ‘जंजीर’, ‘अभिमान’, ‘मिली’, ‘सिलसिला’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम किया. ‘की एंड का’ कैमियो में इन दोनों की साथ में आखिरी फिल्म थी.

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का नाम जेहन में आते ही पहली फिल्म का जो नाम आता है वो है ‘शोले’ जिसमें इन दोनों की लव स्टोरी के बहुत चर्चे हुए थे. हालांकि उसके बाद कई ऐसी फिल्में रहीं जिनमें इन दोनों ने साथ काम किया. इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड में लाजवाब जोड़ी कहा जाता था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi