S M L

आमिर ने क्यों कहा: ‘दंगल’ की तुलना ‘बाहुबली-2’ से न करें

दोनों ही फिल्में अपनी जगह पर अच्छी, एक-दूसरे से तुलना न हो तो बेहतर

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 25, 2017 05:02 PM IST

0
आमिर ने क्यों कहा: ‘दंगल’ की तुलना ‘बाहुबली-2’ से न करें

‘दंगल’ की ताबड़तोड़ कमाई और बाहुबली-2 की कमाई को लेकर आमिर खान ने कहा कि मेरे फिल्म की तुलना हाल ही में रिलीज ‘बाहुबली-2’ से न करें क्योंकि दोनों ही फिल्में अच्छी हैं और देश का नाम रोशन कर रही हैं.

‘बाहुबली-2’ के बारे में बताया जा रहा है कि उसने भारत और विदेश में कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 1565 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, ‘दंगल’ भी इस मामले में ज्यादा पीछे नहीं है. ‘दंगल’ ने भी वर्ल्डवाइड 1500 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. ‘दंगल’ के ‘बाहुबली-2’ को पीछे छोड़ने के सवाल पर आमिर ने कहा कि ‘मैं काफी खुश हूं कि फिल्म को चीन और दुनियाभर में काफी सराहा जा रहा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इनकी तुलना की जानी चाहिए.’

उन्होंने कहा कि ‘मैंने ‘बाहुबली-2’ नहीं देखी है, लेकिन वो एक बड़ी हिट है और मैंने उसके बारे में कई अच्छी बातें सुनी हैं.’ ‘दंगल’ की कहानी महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटी बबीता, गीता फोगाट के पहलवान बनने के सफर पर आधारित थी. वहीं, एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2’ एक काल्पनिक ड्रामा है.

आमिर ने राजामौली और उनकी पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि  ‘मुझे ‘बाहुबली-2’ पर गर्व है और एक भारतीय प्रशंसक होने के नाते मैं इस बात की सराहना जरुर करुंगा कि फिल्म विश्व भर में अच्छा कर रही है.’ आमिर ने ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ के प्रीमियर के दौरान ये बातें कहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi