S M L

'दूसरी' के लिए किम शर्मा को पति ने छोड़ा

किम के पति ने दूसरी महिला के लिए किम को छोड़ दिया है, किम के पास अब ना पैसा है और ना नौकरी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 10, 2017 04:13 PM IST | Updated On: Apr 10, 2017 04:13 PM IST

'दूसरी' के लिए किम शर्मा को पति ने छोड़ा

किम शर्मा कुछ महीने पहले ही मुंबई में आकर नए सिरे से अपने करियर की राह तलाश रही हैं लेकिन अब खबर आई है कि किम शर्मा के पति अली पंजानी ने उन्हें दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया है.

किम ने 2010 में अली से शादी की थी. अली उस वक्त काफी मोटे हुआ करते थे लेकिन अब डीएनए अखबार ने खबर छापी है कि वो काफी फिट हो गए हैं और अच्छे दिखने लगे हैं. अब किम शर्मा के सामने पैसे का संकट आ खड़ा हुआ है. किम शर्मा को पिछले दिनों मुंबई की कई पार्टियों में देखा गया था.

डब्बू रत्नानी के कैलेडर लॉन्च के मौके पर वो अपने दोस्त डिजायनर अर्जुन खन्ना के साथ हाथों में हाथ डालकर आई थीं. किम शर्मा जब से मुंंबई आई हैं उन्होंने कहीं भी ये साफ नहीं किया था कि वो क्या अपनी शादी की खबरों के टूटने के बाद मुंबई में आकर अपने लिए नई राह तलाश रही हैं.

kim sharma, arjun khanna

डिजायनर अर्जुन खन्ना के साथ किम शर्मा, डब्बू रत्ननानी के कैलेंडर लॉन्च पर

किम के पति अली पंजानी केन्या में एक बड़े बिजनेसमैन हैं और उनके वहां कई होटल्स हैं, किम इन्ही होटल्स की सीईओ हुआ करती थीं. अर्जुन खन्ना के साथ दिखने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि किम ने अर्जुन की शादीशुदा जिंदगी में तूफान खड़ा कर दिया है जिस वजह से अब अर्जुन को भी अपने घर से बाहर रहना पड़ रहा है.

फिलहाल ऐसी खबरों के आने के बाद देखना होगा कि क्या किम अपने पति अली पर मेन्टेनेंस के लिए कोई दावा करती हैं या नहीं. मोहब्बतें फिल्म से फेमस हुईं किम शर्मा युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi