विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अली असगर ने की कपिल शर्मा से दोस्ती करने की कोशिश

अली असगर ने कहा है कि, 'मुझे आशा ​है कि कपिल मुझे एक दिन एक अच्छा रोल ऑफर करेंगे'.

Rajni Ashish Updated On: Jul 16, 2017 12:46 PM IST

0
अली असगर ने की कपिल शर्मा से दोस्ती करने की कोशिश

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ चले जाने वाले कॉमेडियन अली असगर ने कपिल पर एक बयान देकर सुर्खियां बना दी है. आप खुद इस बयान को पढ़कर हैरान रह जाएंगे.

ali asgar

दरअसल कपिल का शो छोड़ने के बाद उनके प्रतिद्वंदी रहे कृष्णा अभिषेक का दामन थाम लिया. अब अली कृष्णा के कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' में अपने कॉमेडी का टशन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

लेकिन लगता है कि अली को अभी से अपना ये नया कॉमेडी शो रास नहीं आ रहा है. इसलिए तो अली ने कपिल के बारे में ऐसा बयान दिया है जिससे लग रहा है कि अली कपिल से वापस दोस्ती कर उनके शो में वापसी करना चाहते हैं. दरअसल अली से हाल ही में पूछा गया कि क्या वो कपिल के शो में क्या वो भविष्य में फिर से दिखायी दे सकते हैं, तो इस पर जवाब देते हुए अली ने कहा कि, 'मैं ज़रूर फिर से कपिल के साथ काम करूंगा.  वो मेरे अच्छे दोस्त हैं.  मुझे आशा है कि कि कपिल मुझे एक दिन एक अच्छा रोल ऑफर करेंगे'.

ali-asgar

इसके पहले भी अली ने अपने एक इंटरव्यू में ये दावा किया था कि उन्हें कपिल और सुनील के झगड़े में बेवजह ही घसीटा जा रहा है.  अली ने ये भी कहा था कि उनका कपिल के साथ कोई झगड़ा नहीं हुआ था.  अली ने सिर्फ क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi