विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अक्षय कुमार बनेंगे फेमस स्टैंड-अप कॉमेडी शो के जज

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को जज करेंगे अक्षय

Rajni Ashish Updated On: May 27, 2017 11:43 AM IST

0
अक्षय कुमार बनेंगे फेमस स्टैंड-अप कॉमेडी शो के जज

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय अपनी फिल्मो में एक्शन और बेहतरीन एक्टिंग के साथ साथ जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए भी मशहूर हैं.और बहुत जल्द ही उनका कॉमेडी वाला अंदाज़ छोटे पर्दे पर भी देखने को मिल सकता है.

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को जज करेंगे अक्षय

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार लम्बे वक़्त के बाद छोटे पर्दे का रुख कर रहे हैं.और इस बार वो स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के आने वाले सीजन को जज करते हुए दिखायी देंगे.सूत्रों के मुताबिक अक्षय इस शो के मुख्य जज होंगे जिन्हे सुपर बॉस कि पदवी दी जाएगी. जहां अक्षय शो के मेन जज होंगे और दूसरी तरफ उनके साथ तीन मेंटर्स भी होंगे. शो में ग्लैमर का तड़का डालने के लिए फीमेल होस्ट होगी.बताया जा रहा है कि इस बार शो को होस्ट करने के लिए एली अवराम से बात चल रही है.इससे पहले इस शो को पेरिजाद कोलह और सोनाली नागरानी होस्ट कर चुकी हैं. इस शो के पहले सीजंस में नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन जज करते नजर आए थे.

अक्षय पहले भी छोटे पर्दे के लिए कर चुके हैं काम

इसके पहले भी साल 2008 और 2009 में अक्षय एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' को होस्ट कर चुके हैं और फिर 2014 में डांस रियलिटी शो 'डेयर 2 डांस' के प्रेजेंटर के तौर पर अक्षय दिखायी दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi