S M L

अक्षय ने अलग अंदाज में किया फिल्म का प्रोमोशन, 11 जून को आएगा फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर रिलीज किया जाएगा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 05, 2017 08:57 PM IST

0
अक्षय ने अलग अंदाज में किया फिल्म का प्रोमोशन, 11 जून को आएगा फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें एक लड़की के साथ वो एक अलग ही अंदाज में टॉयलेट के ट्रेलर के बारे में बात कर रहे हैं.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर 11 जून को आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक अलग अंदाज में दी है. ये अपने तरीके का एक नया अंदाज है ट्रेलर की रिलीज के बारे में बताने का, जो अक्षय कुमार यहां कर रहे हैं.

इस फिल्म का ट्रेलर स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर रिलीज किया जाएगा. कुछ दिनों पहले अक्षय ने इस फिल्म से जुड़े पोस्टर को हिंदी और अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया था. पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने ये लिखा था कि, ‘तैयार हो जाइए स्वच्छ आजादी के लिए. ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’, एक अनोखी प्रेम कहानी आ रही है 11 अगस्त 2017 को.

इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर पति-पत्नी की भूमिका में हैं जबकि सना खान अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड बनी हैं. अनुपम खेर भी इस फिल्म में एक अहम किरदार में हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है श्री नारायण सिंह ने और फिल्म के प्रोड्यूसर हैं अक्षय कुमार और नीरज पांडे. इस फिल्म का निर्माण स्वच्छ भारत अभियान के तहत किया गया है. हालांकि, ये फिल्म दर्शकों को क्या संदेश देती है ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi