S M L

Interview : टीवी स्टार्स की सैलरी को लेकर अक्षय कुमार ने कह दी बहुत बड़ी बात

अक्षय का मानना है कि टीवी कलाकार फिल्मी कलाकारों की अपेक्षा ज्यादा कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए उन्हें बेहतर पैसे मिलने चाहिए

Rajni Ashish Updated On: Sep 14, 2017 08:20 PM IST

0
Interview : टीवी स्टार्स की सैलरी को लेकर अक्षय कुमार ने कह दी बहुत बड़ी बात

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन करने से लेकर रियलिटी शो को जज करने के लिए छोटे पर्दे पर लगातार आते रहे हैं. जल्द अक्षय स्टार प्लस के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के महा जज के तौर पर दिखाई देंगे. अक्षय ने अब टीवी स्टार्स को सपोर्ट करते हुए बड़ा बयान दिया है. अक्षय का मानना है कि टीवी कलाकार फिल्मी कलाकारों की अपेक्षा ज्यादा कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए उन्हें बेहतर पैसे मिलने चाहिए. akshay-kumar-the-great-indian-laughter-challenge-5-759

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा कि "टेलिविजन कलाकारों को लगातार काम करते हुए थोड़े ही समय में अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है. उन्होंने कहा, मैं अपनी इंडस्ट्री के कलाकारों से ज्यादा टेलिविजन के कलाकारों की प्रशंसा करता हूं क्योंकि उनका काम मुश्किल है".

Akshay Kumar

अक्षय ने आगे कहा "हम फिल्मी कलाकार टेलिविजन कलाकरों की अपेक्षा एक चौथाई काम भी नहीं करते हैं. मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं. वे लोग कड़ी मेहनत करते हैं और मैं महसूस करता हूं कि उन्हें फिल्म कलाकारों की अपेक्षा ज्यादा पारिश्रमिक मिलना चाहिए " अगर ज्यादा नहीं तो उन्हें उतना जरूर मिलना चाहिए, जितना हमलोगों को मिलता है. कुमार ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जज की भूमिका में आने वाले हैं. यह शो स्टार प्लस पर 30 सितंबर से आयेगा.

"टीवी कलाकारों को 12-15 पेज की स्क्रिप्ट याद करनी होती है जो कि उन्हने शूटिंग से कुछ वक्त पहले ही दी जाती है. लेकिन इसमें राइटर भी क्या कर सकता है? क्योंकि उनके ऊपर शो के मेकर्स का फरमान होता है और इसमें चीजें बदलती रहती हैं. यहां हर चीज इतनी तेजी से होता है कि राइटर को ऑन द स्पॉट सोचकर लिखना होता है. टेलेविजन में काम करना आसान नहीं है. यहां एक साथ कई कैमरा आप पर नजर बनाये रखते हैं. मैंने टेलेविजन में काम करने वाले कलाकारों और क्रू मेंबर्स की इज्जत करना सीखा है. हम फिल्मों के कलाकार चीजों की इज्जत नहीं करते"

अक्षय ने ये भी बताया कि उनकी मां टीवी सीरियल्स की बहु बड़ी दीवानी हैं और वो हमेशा पूरे इंट्रेस्ट के टीवी सीरियल्स देखती रहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi