S M L

तिलमिलाए अक्षय ने कहा- वापस ले लो मेरा नेशनल अवॉर्ड

जब से अक्षय के नेशनल अवॉर्ड देने के घोषणा हुई है वो विवादों में आ गए हैं

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 25, 2017 09:46 AM IST | Updated On: Apr 25, 2017 09:53 AM IST

तिलमिलाए अक्षय ने कहा- वापस ले लो मेरा नेशनल अवॉर्ड

नेशनल अवार्ड को लेकर आलोचकों के निशाने पर आये अक्षय कुमार ने अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है' अगर क्रिटिक्स को लगता है कि मैं इस अवॉर्ड के लायक नहीं हूं, तो वो इसे वापस ले लें.

बता दें कि अक्षय कुमार को अवार्ड मिलने के बाद कई लोगों ने इसका विरोध करते हुए ज्यूरी के अध्यक्ष प्रियदर्शन पर भी सवाल खड़े किये थे. लोगों का कहना था कि अक्षय को यह पुरस्कार इसलिए दिया गया क्योंकि अक्षय प्रियदर्शन के काफी करीबी थे.

स्टंटमैन्स के एक प्रोग्राम में अक्षय ने कहा ‘मुझे इस इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं और मुझे अब तक कोई भी अवॉर्ड नहीं मिला है. मैंने 26 साल बाद अवॉर्ड जीता है. अगर वो भी आपका मन है तो ले लो.’ अक्षय ने कहा कि जब भी कोई अवॉर्ड जीतता है, लोग बातें करने लगते हैं. यह कोई नया नहीं है. कुछ लोग विवाद जरूर खड़ा करते हैं. लोगों की अपनी-अपनी राय होती है और होनी भी चाहिए लेकिन ज्यूरी के निर्णय पर सवाल खड़े करना सही नहीं है.

नेशनल अवार्ड के बाद क्या अक्षय का अगला लक्ष्य पद्मभूषण है? इस पर अक्षय का कहना था कि  हर कोई इस सम्मान को पाना चाहता है और वो भी ऐसी ख्वाहिश रखते हैं.लेकिन उसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi