विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अवॉर्ड पाने के लिए कभी लॉबिंग नहीं की: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने दिया आलोचकों को जवाब

Kumar Sanjay Singh Updated On: Apr 16, 2017 08:26 AM IST

0
अवॉर्ड पाने के लिए कभी लॉबिंग नहीं की: अक्षय कुमार

फिल्म 'रुस्तम' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड पाने के बाद विवादों में घिरे अक्षय ने पहली बार इस मुद्दे पर अपना मुंह खोला है. अक्षय ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा 'मुझे इस इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं और मुझे अब तक कोई भी अवॉर्ड नहीं मिला है.

अगर मुझे अवॉर्ड के लिए लॉबिंग करनी आती तो हर अवॉर्ड मेरी झोली में होता. जहां तक प्रियदर्शन के मेरा समर्थन करे का सवाल है तो मुझे लगता है कि ये एक बड़े फिल्मकार की नीयत पर सवाल उठाने जैसा है.

अक्षय कुमार को अवॉर्ड मिलने के बाद कई लोगों ने ज्यूरी के अध्यक्ष प्रियदर्शन पर भी सवाल खड़े किये थे. लोगों का कहना था कि अक्षय को यह पुरुस्कार इसलिए दिया गया क्योंकि अक्षय प्रियदर्शन के काफी करीबी थे.

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ खान के साथ क्लैश पर अक्षय ने कहा 'मेरी फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, क्योंकि ये एक बड़ी तारीख है और स्वतंत्रता दिवस के कारण एक बड़ा मौका भी है. उसी हफ्ते में एक और छुट्टी भी है, ऐसे हफ्ते दो बड़ी फिल्में आराम से रिलीज की जा सकती हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'टायलेट -एक प्रेम कथा' और शाहरुख-अनुष्का शर्मा स्टारर एक ही दिन रिलीज हो रही है. अक्षय के मुताबिक 'साल में जितने दिन नहीं होते अब बॉलीवुड में उससे ज्यादा फ़िल्में बनती है. ऐसे में कभी-कभी क्लैश तो होता ही है. लेकिन वो प्रोफेशन और रिलेशन को मिक्स-अप नहीं करते.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi