S M L

टीवी पर अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़ा !

टीवी पर टीआरपी रेटिंग के मामले में जॉली एल एल बी 2 ने सलमान खान की फिल्म सुल्तान को पीछे धकेल दिया

Rajni Ashish | Published On: May 28, 2017 10:34 PM IST | Updated On: May 28, 2017 10:34 PM IST

टीवी पर अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़ा !

टीवी पर टीआरपी की जंग में खिलाडी कुमार अक्षय ने जॉली बनकर सुलतान सलमान खान को पछाड़ दिया है.जी हां ये हम नहीं कह रहे बल्कि फिल्म की सफलता को देख कर फॉक्स स्टार के सीएओ विजय सिंह ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने बताया है कि जॉली एल एल बी 2 को टीवी पर भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला.

578941-jolly-llb-2-vs-sultan

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एल एल बी 2 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर रखा गया था. स्टार पर इस फिल्म को प्रसारित किया गया. अब इस फिल्म की रेटिंग सामने आई है. 'जॉली एल एल बी 2' ने सलमान खान की 'सुलतान' और ऋतिक रोशन की 'काबिल' को टीआरपी रेटिंग के मामले में पीछे धकेल दिया है. 'जॉली एल एल बी 2' टीवी पर फिल्मों की रेटिंग में नंबर वन की कुर्सी पर काबिज हो गया है.

फिल्म को 3.83 रेटिंग मिली है. दूसरी तरफ सलमान खान की सुल्तान को (3.32), ढिशूम को (2.79), द जंगल बुक (2.39), काबिल (2.37) रेटिंग ही हाथ लगी है.

अक्षय फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर करीब 120 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. इस फिल्म को सुभाष कपूर ने डायरेक्ट किया था जिन्होंने अरशद वारसी और बोमन ईरानी के साथ इस फिल्म का पहला पार्ट जॉली एल एल बी को भी डायरेक्ट किया था.

 

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi