S M L

अक्षय को अब कैसे फेस करेंगी रवीना टंडन ?

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में सालों बाद फिर से एक साथ दिखायी दे सकते हैं अक्षय और रवीना

Rajni Ashish | Published On: May 30, 2017 06:31 PM IST | Updated On: May 30, 2017 10:21 PM IST

0
अक्षय को अब कैसे फेस करेंगी रवीना टंडन ?

अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक साथ फिर से साथ दिखाई दे सकते हैं. ये लाइन पढ़ते ही 100 फीसदी मुमकिन है कि आप हैरान हो जाएंगे. आप सोच रहे होंगे कि भला रवीना और अक्षय को कौन एक साथ ला सकता है. अगर किसी फिल्मकार ने इतनी हिम्मत दिखा भी दी तो क्या ये दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम करने को तैयार होंगे क्या?

किसने किया ये कमाल?

दरअसल कुछ दिनों पहले ही हमने आपको अक्षय कुमार के 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज बनने कि खबर से रूबरू करवाया था.उस खबर में ये भी बताया था कि अक्षय इस शो में स्पेशल जज की भूमिका अदा करेंगे जिनको 'सुपर बॉस' की पदवी दी जाएगी.और अक्षय कुमार के अलावा तीन और भी जज होंगे इस स्टैंड-अप कॉमेडी शो में.

अब खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने अक्षय की एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रवीना टंडन से भी शो में जज बनने के लिए बात की है. ये भी बताया जा रहा है कि रवीना ने इस शो में अपनी दिलचस्पी भी दिखाई है. लेकिन अभी तक उन्होंने शो के लिए हामी नहीं भरी है.

जहां अक्षय ने इसके पहले छोटे पर्दे पर 'डेयर टू डांस और खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो किए हैं.तो वहीं रवीना आजकल सोनी टीवी के रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार को जज कर रही हैं.

अक्षय और रवीना का हो गया था ब्रेकअप 

Raveena-Tandon-with-Akshay-Kumar

नब्बे के दशक में अक्षय और रवीना की जहां ऑन-स्क्रीन एक सुपरहिट जोड़ी थी तो वहीं रियल लाइफ में भी इन दोनों के बीच तगड़ा अफेयर चल रहा था. फिर आगे चलकर खबरें ये भी आयी थी कि अक्षय और रवीना ने सगाई भी कर ली थी. लेकिन उसके बाद अक्षय कि जिंदगी में शिल्पा शेट्टी ने एंट्री ली.

अक्षय के आशिकाना मिजाज के चलते रवीना और उनका ब्रेकअप हो गया. इस ब्रेकअप से अक्षय जहां अपनी नई जिंदगी में मूव ऑन कर गए वहीं रवीना अक्षय से मिले इस धोखे को बरदाश्त नहीं कर पायी थीं. रवीना ने अपने दर्द को खुलकर कई इंटरव्यू में बयान भी किया था.

हालांकि ये सब बातें पुरानी हो गयी हैं.अक्षय जहां ट्विंकल खन्ना के साथ अपनी लाइफ में खुश हैं वहीं रवीना भी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi