विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

युवराज सिंह के भाई को आकांक्षा भिजवाएंगी जेल?

'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट आकांशा शर्मा युवराज सिंह के भाई जोरावर पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाने जा रही हैं

Rajni Ashish Updated On: May 30, 2017 10:14 PM IST

0
युवराज सिंह के भाई को आकांक्षा भिजवाएंगी जेल?

युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की पत्नी ने 'बिग बॉस' के हाउस में अपनी आप बीती बताते हुए आकांक्षा शर्मा जोरावर और उनके परिवार पर उन्हें प्रताड़ित करने का बड़ा खुलासा किया था. अब आकांक्षा फिर से खबरों में हैं. सूत्रों के मुताबिक आकांक्षा शर्मा, युवराज के बड़े भाई और अपने पति जोरावर सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करने वाली हैं.

इस बात की पुष्टि करते हुए आकांक्षा के वकील सईद मालिक ने कहा, 'हां, ये सच है कि आकांक्षा, जोरावर के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में केस फाइल करेंगी, क्योंकि उनके साथ हुआ है वो एक गंभीर मामला बनता दिखाई दे रहा है.' अाकांक्षा के वकील के मुताबिक, जोरावर उनसे कानूनी तौर पर अलग नहीं होना चाहते हैं. ना ही अपने हिस्से से उन्हें कुछ देने के लिए तैयार हैं. वकील आगे बताते हैं कि जोरावर कहते हैं कि ‘जो आलमीरा में बाकी रखा है तुम्हारा, वो ले जाओ बस. akansha-sharma-posing-with-ex-husband-zorawar-singh-201610-1476771827

जब आकांशा को पीटने के इल्जाम के बारे में पूछा गया तो वकील ने ये कहा, ‘बुरी तरह से नहीं लेकिन उन्हें निश्चित तौर पर थप्पड़ मारा गाया और उन्हें धक्का भी दिया गया है. अकांक्षा को 5 बजे तक उठने और चाय बनाने के लिए कहा गया जबकि उस घर में 3 कुक पहले से ही मौजूद थे. इन सब को मिला कर यह भावनात्मक और वित्तीय आधार पर भी घरेलू हिंसा का केस बनता है.' इन सब मामलों को लेकर आकांक्षा अब कोर्ट जाने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi