S M L

संजय ने छोड़ी लेकिन अजय देवगन ने झटकी 'टोटल धमाल'

अजय देवगन एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 07, 2017 04:17 PM IST

0
संजय ने छोड़ी लेकिन अजय देवगन ने झटकी 'टोटल धमाल'

अजय देवगन 20 सालों के बाद निर्देशक इंद्र कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं. ‘धमाल’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन, इंद्र कुमार के साथ काम करेंगे.

फिल्म ‘टोटल धमाल’ में संजय दत्त ने काम करने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा था कि, ‘मैं एडल्ट कॉमेडी में काम नहीं करना चाहता.’ उन्होंने इंद्र कुमार की इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था.

हालांकि, इंद्र कुमार ने उन्हें कहा था कि उनकी फिल्म थोड़ी सी भी एडल्ट नहीं है, फिल्म पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनर है.

खैर, अब संजय दत्त के मना करने के बाद इस फिल्म में उनकी जगह अजय देवगन ने ले ली है. अजय अब इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में काम करते दिखाई देंगे. इस फिल्म में न तो संजय दत्त होंगे और न ही रितेश देशमुख.

अजय देवगन के फिल्म में काम करने को लेकर निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा कि, ‘अजय देवगन के साथ मैंने ‘इश्क’ जैसी हिट फिल्म दी है. आज 20 साल बाद हम फिर से जुड़े हैं. उम्मीद है कि हमारी जोड़ी फिर से हिट साबित होगी. हम इस फिल्म से दर्शकों को बस फुल ऑन एंटरटेनमेंट देना चाहते हैं.’

अजय देवगन कई फिल्मों में दर्शकों को नजर आने वाले हैं. उनकी पहली आने वाली फिल्म है ‘बादशाहो’ जो 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदारों में हैं.

‘गोलमाल 4’, एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म, ‘सिंघम 3’ काजोल के साथ भी एक फिल्म में अजय काम करने वाले हैं. साथ ही एक फिल्म ‘कबीर’ भी वो कर रहे हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे. ये फिल्म बाबरी मस्जिद कांड पर आधारित होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi