विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

X-Factor : 44 की होकर भी ऐश्वर्या बनी हुईं हैं फिल्ममेकर्स की हीरोइन नंबर 1

ऐश्वर्या आज 44 साल की हो गई हैं उनके जन्मदिन पर पढ़िए उनकी जिंदगी की कई अहम जानकारियां

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Nov 01, 2017 11:46 AM IST

0
X-Factor : 44 की होकर भी ऐश्वर्या बनी हुईं हैं फिल्ममेकर्स की हीरोइन नंबर 1

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली ऐश्वर्या राय का आज जन्मदिन है. वो आज 44 साल की हो गई हैं. भले ही वो 44 साल की हो गई हों लेकिन उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. बला की खूबसूरती और अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाया. हालांकि कई दफा उनका नाम विवादों से भी जुड़ा रहा.

कुछ ऐसे अफेयर्स जिनकी वजह से विवादों में रहीं ऐश्वर्या

Salman-Khan-Aishwarya-Rai-free-hd-wallpapers-for-desktop

ऐश्वर्या का नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ा. बताया जाता है कि सलमान, ऐश्वर्या पर इतने फिदा थे कि उन्होंने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में ऐश्वर्या को कास्ट करवाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था. ऐश्वर्या के करियर ग्राफ को ऊपर उठाने के लिए भी सलमान ने कई प्रोड्यूसर्स से सिफारिश की थी.

सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेक-अप

maxresdefault

सलमान, ऐश्वर्या को लेकर बहुत ही ज्यादा पजेसिव रहते थे. उनका हर डिसिजन सलमान खुद लेना चाहते थे. एक बार आधी रात को सलमान, ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे और जब ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने बिल्डिंग से छलांग लगाने की बात की. इन सबसे तंग आकर ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेक-अप कर लिया और उन पर फिजिकली और मेंटली तौर पर परेशान करने का आरोप लगाया.

सलमान के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में आए विवेक

maxresdefault (1)

सलमान के बाद ऐश्वर्या, विवेक के प्यार में गिरफ्तार हो गईं. वो उनको डेट कर रही थीं जिसके बाद सलमान और विवेक में काफी तनातनी रहने लगीं और ये खबरें मीडिया की सुर्खियां बनने लगीं. विवेक ने ऐसा होता देख सलमान को धमकी देते हुए ऐश्वर्या से दूर रहने को कहा. लेकिन सलमान तो ठहरे सलमान, वो कहां चुप बैठने वाले थे. उन्होंने भी विवेक को आड़े हाथों लिया और उन्हें 41 बार फोन किया और विवेक को जान से मारने की धमकी भी दी.

maxresdefault (2)

हालांकि आज उनका जन्मदिन है लेकिन वो अपना जन्मदिन नहीं मना रहीं क्योंकि इसी साल उनके पिता की मृत्यु हो गई थी. हमारी ओर से बला की खूबसूरत ऐश्वर्या राय को उनके जन्मदिन पर ढेरों बधाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi