S M L

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम करेंगी ऐश्वर्या रॉय बच्चन और प्रेरणा अरोड़ा

बॉलीवुड की दो हिरोइन प्रेरणा अरोड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘फैनी खान’ में साथ नजर आएंगी.

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 06, 2017 09:14 AM IST | Updated On: Jun 06, 2017 09:14 AM IST

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम करेंगी ऐश्वर्या रॉय बच्चन और प्रेरणा अरोड़ा

बॉलीवुड की दो हिरोइन प्रेरणा अरोड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘फैनी खान’ में साथ नजर आएंगी. निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिल्म में दोनों काम करेंगी.

बी-टाउन की दो हिरोइनों को लेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा क्रियारजे एंटरटेनमेंट के बैनर तले एक फिल्म जल्द बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम है ‘फैनी खान’.

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रेरणा अरोड़ा एक साथ काम करेंगी. इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर में फिल्म ‘रुस्तम’ बनी थी. जिसमें अक्षय कमार के साथ इलियाना डिक्रूज और ऐशा गुप्ता थीं. इस प्रोडक्शन हाउस ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए कई अभिनेताओं के साथ जुड़ाव बनाया है. ऐसी ही एक फिल्म है राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘फैनी खान’ है.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म को अनिल कपूर प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म में अनिल कपूर के होने की भी बात चल रही है.

इससे पहले कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘पिछले पांच महीनों से निजी कारणों की वजह से मैंने काम से ब्रेक लिया हुआ था. मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया. ये मेरे लिए बहुत जरुरी था. मैंने पिछले हफ्ते से ही प्रोफेशनल मीटिंग्स शुरु की है. मुझे दो प्रोजेक्ट पसंद आए हैं. जब सही समय आएगा तब मैं न्यूज सबके साथ शेयर करुंगी.’ ऐश्वर्या दूसरी फिल्म निर्देशक मणिरत्नम के साथ करने वाली हैं.

राकेश की फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, ‘ऐश्वर्या मेरे लिए आइकॉन हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए सपने जैसा है. मुझे इस फिल्म में एक रोल मिला है जिसे मैं तहे दिल से निभाना चाहती हूं. मैं इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहती.’

क्रियारजे एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्मों में ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’, ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’, अनुष्का शर्मा के साथ एक फिल्म और इरफान और दीपिका के साथ एक फिल्म है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi