विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

किसे लेकर हुआ ऐश्वर्या-अभिषेक में झगड़ा?

आराध्या को फिल्मों में लाना चाहते हैं अभिषेक लेकिन ऐश्वर्या नहीं मान रहीं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 04, 2017 11:56 AM IST

0
किसे लेकर हुआ ऐश्वर्या-अभिषेक में झगड़ा?

शादीशुदा जिंदगी में मनमुटाव कोई नई बात नहीं है. ऐसा तो सभी के साथ होता है. तो फिर बॉलीवुड एक्टर्स भी इसका कोई अपवाद नहीं हैं. बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल ऐश्वर्या अभिषेक को ही ले लीजिए. इस कपल में भी इन दिनों एक बात को लेकर बहस चल रही है.

सूत्रों की मानें तो इस बहस का विषय है आराध्या बच्चन का करियर. वैसे तो आराध्या अभी बहुत छोटी हैं लेकिन खबर है कि अभिषेक आराध्या को बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में लाना चाहते हैं.

लेकिन ऐश्वर्या की राय अभिषेक से इस बारे में बिल्कुल अलग है. ऐश्वर्या आराध्या को फिल्मों में तो छोड़िए इस इंडस्ट्री में ही लाना नहीं चाहतीं. वो सकता है वो यहां होने वाले स्ट्रगल को लेकर खासी चिंतित हों.

अभिषेक इस मामले में काफी पॉजिटिव लगते हैं. हालांकि उन्होंने भी अपना करियर बाल कलाकार के रूप में शुरू नहीं किया था पर शायद उनको लगता है कि जितना जल्दी आराध्या अपना फिल्मी करियर शुरू कर दें उनको उतना ज्यादा फायदा हो सकता है.

हालांकि बॉलीवुड की नंबर वन फैमिली की सदस्य होने के नाते उन्हें काम की कमी पड़े ऐसा मुश्किल ही लगता है क्योंकि ना तो उनकी मां के लिए काम की कमी है और ना उनके दादाजी के लिए. हां, अभिषेक के फिल्मी करियर में जरूर इस समय वक्त ठीक नहीं चल रहा है पर वक्त बदलने के लिए बॉलीवुड में बस एक फिल्म हिट होने की ही तो देर है.

अभिषेक को ये आइडिया हो सकता है आलिया भट्ट का करियर देखकर मिला हो. जिन्होंने बहुत कम वक्त में सफलता की बुलंदियों को छू लिया है. आराध्या के साथ भी कुछ ऐसा हो सकता है.

वैसे अमिताभ की फैमिली में अभी उनकी नातिन नव्या भी बड़ी हो गई हैं और उनकी काफी खबरें आती ही रहती हैं. वो कब और कैसे अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगी ये जल्दी पता चल सकता है. वैसे अमिताभ ने उनकी मां श्वेता को फिल्म लाइन से दूर रखा और बड़े बिजनेस खानदान में उनकी शादी कर दी.

नव्या के लिए हो सकता है उनके माता-पिता ने कुछ और भी सोच रखा हो. खैर, फिलहाल फोकस आराध्या पर है. उनको लेकर अभिषेक और ऐश में थोड़ी सी खींचतान है. वैसे फिल्म सरबजीत के प्रीमियर पर अभिषेक ऐश से नाराज हो चुके हैं और उन्हें रेड कार्पेट पर अकेला छोड़कर चले गए थे. पर बाद में सब ठीक हो गया.

वैसे ही इस बार भी उम्मीद है कि ये दोनों आराध्या को लेकर अपना मनमुटाव दूर कर लेंगे और आराध्या को उनके मनमुताबिक करियर चुनने की आजादी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi