S M L

OMG : कपिल के शो के बाद कृष्णा का 'ड्रामा कंपनी' होगा बंद, सुनील की होगी सोनी पर वापसी

इस महीने के अंत तक 'द ड्रामा कंपनी' को बंद किये जाने की खबर है

Rajni Ashish Updated On: Sep 14, 2017 10:15 PM IST

0
OMG : कपिल के शो के बाद कृष्णा का 'ड्रामा कंपनी' होगा बंद, सुनील की होगी सोनी पर वापसी

हाल ही में कपिल के शो को ऑफ-एयर करने का बड़ा फैसले लेकर सोनी टीवी ने सभी को हैरान कर दिया था. अब एक बार फिर सोनी चैनल बहुत बड़ा फैसला लेने जा रहा है. सोनी टीवी ने अब कृष्णा अभिषेक के कॉमेडी शो ' द ड्रामा कंपनी' को बंद करने का फैसला ले लिया है. लेकिन कॉमेडी के दीवाने के लिए एक खुशखबरी भी हम लेकर आए हैं. अब सुनील ग्रोवर की जल्द सोनी टीवी पर वापसी होने वाली है.

'द ड्रामा कंपनी' होगा बंद

drama

रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अभिषेक का शो 'द ड्रामा कंपनी' इस महीने के आखिर तक बंद हो जाएगा. चैनल ने कपिल के शो को कुछ दिनों के लिए बंद कर कृष्णा अभिषेक के कॉमेडी शो को कपिल के शो का टाइम स्लॉट दे दिया था. 9 बजे के प्राइम टाइम के स्लॉट में आने के बाद भी कृष्णा अभिषेक का शो टीआरपी लिस्ट से कोसों दूर रहा जिसके बाद चैनल ने शो को बंद करने का कड़ा फैसला ले लिया है.

सुनील की हुई सोनी पर वापसी

Sunil-Grover-t1

सुनील ग्रोवर के बारे में काफी चर्चाएं इस समय इंडस्ट्री में उड़ रही थीं. कहा जा रहा था कि सुनील अक्षय कुमार का कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. वहीँ ये भी खबर आ रही थी कि सुनील कृष्णा अभिषेक का कॉमेडी शो भी ज्वाइन कर सकते हैं. लेकिन अब सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है कि सोनी टीवी सुनील ग्रोवर के साथ एक नया कॉमेडी शो लेकर आना चाहता है. बताया जा रहा है कि शो के आईडिया और कांसेप्ट पर अभी काम शुरू हो कर दिया गया है.

सुनील का शो करेगा कृष्णा के शो को रिप्लेस

SUNIL

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर का नया कॉमेडी शो कृष्णा अभिषेक के 'द ड्रामा कंपनी' को रिप्लेस करेगा. सुनील के शो के लिए तेजी से तैयारियां चल रही हैं. इस शो के डिटेल्स को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है.

कृष्णा के शो की प्रोड्यूसर ने की पुष्टि

27-1490591605-24-1435145809-comedy-nights-with-kapil-creative-director-upset-with-colors-jpg

एक वेबसाइट से बात करते हुए 'द ड्रामा कंपनी' की प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस ने हमारी खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि “हमारे शो हमेशा से एक सीमित श्रृंखला था. शो का सीजन इस महीने के अंत में खत्म हो जाएगा. मुझे कोई आईडिया नहीं है कि चैनल दूसरे सीजन के साथ शो को लाने की योजना बना रहा है या नहीं”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi