S M L

जस्टिन बीबर के बाद अब ये मशहूर सिंगर करेंगे भारत में कॉन्सर्ट

कोल्डप्ले और जस्टिन बीबर के बाद अब इस सितारे की बारी.

FP Staff Updated On: May 11, 2017 02:23 PM IST

0
जस्टिन बीबर के बाद अब ये मशहूर सिंगर करेंगे भारत में कॉन्सर्ट

सिंगिंग सेंसेशन जस्टिन बीबर के बाद मुंबईकरों के लिए अब ब्रिटिश पॉप सिंगर एड शीरन की तरफ से खुशखबरी आई है. एड भारत आने वाले हैं.

द हिंदू की मानें तो 19 नवंबर को एड शीरन मुंबई में होंगे. इसकी घोषणा उनकी ऑफिशियल वेबसाइट www.edsheeran.com पर की गई. हालांकि ये कॉन्सर्ट कहां होगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. खास बात ये है कि ये घोषणा उसी तारीख (10 मई) को की गई है, जब जस्टिन बीबर अपने वर्ल्ड टूर 'परपज' के तहत इंडिया आए हुए थे.

जस्टिन का कॉन्सर्ट सफल रहा है. इसके पहले म्यूजिक बैंड 'कोल्डप्ले' का भी मुंबई में हुआ कॉन्सर्ट चर्चा में रहा था.

एड शीरन इस वक्त दुनिया के नंबर वन सिंगरों में से एक हैं. मार्च में आया उनका तीसरा अलबम 'डिवाइड' काफी हिट रहा था. इस अलबम के दोनों गानों 'शेप ऑफ यू' और 'कैसल ऑन द हिल' को बहुत पसंद किया गया था.

'शेप ऑफ यू' काफी वक्त तक वर्ल्डवाइड नंबर वन सॉन्ग बना रहा था. भारत में भी इसे खूब पसंद किया गया था. यहां तक कि इस गाने के कई वर्जन भारत में खुद बनाए गए थे. डांस कोरियोग्राफी के वीडियोज में भी इस गाने को पहले नंबर पर रखा जा सकता है.

इससे साफ है कि एड शीरन की लोकप्रियता भारत में दिनों-दिन बढ़ रही है. ऐसे में शीरन का भारत आना उनके और उनके फैंस के लिए एक बढ़िया मौका हो सकता है.

शीरन इस साल दुनिया भर के 9 शहरों में अपने वर्ल्ड टूर के तहत कॉन्सर्ट करेंगे.

ये रहा उनका शेड्यूल-

ed sheeran

इसके साथ ही अगर मिड-डे की मानें तो, एड शीरन मशहूर शो गेम ऑफ थ्रोन्स में नजर आने वाले हैं. एड इसमें 5 मिनट के कैमियो रोल कर रहे हैं. उन्हें इसमें गाना गाते हुए देखा जा सकेगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi