S M L

Buzz : नागिन फेम अदा खान की जिंदगी में एक्स बॉयफ्रेंड अंकित गेरा के प्यार ने फिर से दी दस्तक

कभी एक दूसरे के प्यार के किस्सों की वजह से सुर्खियों में रहे अंकित गेरा और अदा खान एक बार फिर से कई बार साथ देखें जा रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा हैं कि अदा अंकित को दूसरा मौका देने की कोशिश कर रही हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 17, 2017 10:24 PM IST

0
Buzz : नागिन फेम अदा खान की जिंदगी में एक्स बॉयफ्रेंड अंकित गेरा के प्यार ने फिर से दी दस्तक

फिल्म और टीवी की दुनिया में एक कहावत मशहूर है कि यहां दोस्ती हो या दुश्मनी कोई भी चीज पर्मानेंट नहीं होती. यहां कभी भी बेहद ही करीबी दोस्तों के बीच दरार आ सकती है और कभी भी दो दुश्मन अच्छे दोस्त बन सकते हैं. अब टीवी की दुनिया में अभी अपने प्यार के किस्सों के लिए मशहूर रही जोड़ी अंकित गेरा और अदा खान अलग होने के बाद फिर से करीब आने की वजह से सुर्खियों में हैं.

आपको बता दें कि कुछ साल पहले तक अदा और अंकित एक दूरसे के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार थे. लेकिन दोनों के रिश्ते में ऐसा तूफान आया कि दोनों एक दूसरे से हमेशा के लिए दूर हो गए. दरअसल अंकित की बेवफाई ने अदा का दिल ऐसा तोड़ा की फिर उसे जुड़ने में सालों का वक्त लग गया. दरअसल अंकित और अदा के बीच ‘सपने सुहाने लड़कप्पन’ की अदाकारा रुपल त्यागी आ गयी थी.कहा गया कि अंकित अदा और रूपल को एक साथ डेट कर रहे थे. अंकित की टू टाइमिंग की खबरों से अदा इतनी आहत हुईं कि उन्होंने अंकित को छोड़ने का फैसला कर लिया. बाद में अंकित और रूपल का भी ब्रेकअप हो गया.

an

Roopali-Ankit-Adaa

फिर से करीब आ रहे हैं अदा और अंकित

एक वेबसाइट की एक खबर के मुताबिक अदा और अंकित को कुछ दिनों से साथ में देखा जा रहा है. दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी समय भी बिता रहे हैं. हाल ही में पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की सगाई में भी दोनों को साथ में देखा गया. कहा तो ये भी जा रहा हैं कि अदा अंकित को दूसरा मौका देने की कोशिश कर रही हैं

अंकित ने अफेयर पर किया बड़ा खुलासा

ankit-gera-roopal-2

हाल ही में अंकित ने अपने लव अफेयर पर एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए रुपल के साथ अफेयर से साफ इनकार किया लेकिन उन्होंने अदा के साथ प्यार कि बात को स्वीकार किया था.

अंकित ने कहा "मेरे और रुपल के बीच जो भी समस्या हुई है, वह अब अतीत में है. मेरी तरफ से कुछ भी नहीं था. मैंने कभी उसे डेट नही किया. हम दोनों एक शो के लिए काम करते हुए अच्छे दोस्त बन गए. रुपल ने मेरे बारे में लगातार उल्टी सीधी बातें बोली लेकिन मैं फ्रेंडशिप की रेस्पेक्ट करते हुए हमेशा चुप रहा'.

अदा के साथ मैं सीरियस रिलेशन में था

ankit gera and adda

अंकित ने हालांकि अदा खान के साथ अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट करते हुए कहा था कि, 'अदा के साथ में मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में था. वो एक बहुत बहुत अच्छी लड़की है.उसके साथ गुजारे चार सालों का मैं सम्मान करता हूं और उन्हें अपनी यादों में मैंने सजा कर रखा है. मैं उसके भविष्य के लिए तहेदिल से शुभकामनाएं देता हूं "

adaa6

जब पूछा गया था कि क्या वो अपने एक्स-गर्लफ्रेंड्स के संपर्क में है, तो अंकित ने कहा था, "अदा और मेरे कई कॉमन फ्रेंड्स हैं. इसलिए अक्सर दोस्तों की पार्टीज में एक दूसरे से मिलते हैं. हमारे बीच कोई हार्ड फीलिंग्स नही हैं. हम अभी भी एक-दूसरे से बात करते हैं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi