विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : 'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस ने फिल्म के हीरो को सेट पर सबके सामने जड़ा थप्पड़

उमाकांत ने स्कारलेट के साथ अश्लील हरकत कर दी, जिसके बाद उन्होंने तमाचा जड़ दिया

Rajni Ashish Updated On: Jul 31, 2017 09:56 PM IST

0
OMG : 'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस ने फिल्म के हीरो को सेट पर सबके सामने जड़ा थप्पड़

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ आइटम डांस में अपना जलवा दिखा चुकी स्कारलेट मेलिश विल्सन अपने एक एक्शन की वजह से सुर्खियों में हैं. स्कारलेट मेलिश विल्सन ने एक फिल्म के हीरो को सेट पर सबकी मौजूदगी में एक जबरदस्त थप्पड़ रसीद कर दिया.

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि फिल्म ‘हंसा एक संयोग’ के सेट पर स्कारलेट मेलिश विल्सन के एक साथी कलाकार उमाकांत राय ने उनके साथ अश्लील हरकत और बदतमीजी कर दी. बताया जा रहा है कि उमाकांत ने स्कारलेट को गलत तरीके से छूने की कोशिश की. यहां तक कि उनसे अश्लील बातें करने कि भी कोशिश की. जिसके बाद स्कारलेट के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने सबके सामने उमाकांत को थप्पड़ जड़ दिया.

फिल्म के प्रड्यूसर सुरेश शर्मा ने सेट पर हुए इस घटना पर खेद जताते हुए कहा, ‘जी हां हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान अभिनेता उमाकांत ने फिल्म में डांस नंबर कर रहीं स्कारलेट के साथ गलत हरकत की है. हम फिल्म के सेट पर हुई इस तरह की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करेंगे. हमने उमाकांत को अपनी फिल्म से बाहर निकलने का निर्णय लिया है. यदि पूरी घटना पर उमाकांत अभिनेत्री से माफी मांगते हैं और वह उन्हें माफ कर देती हैं, तब देखा जाएगा क्या करना है, फिलहाल हमने फिल्म की शूटिंग से उमाकांत को दूर कर दिया है. हम उमाकांत के इस हरकत की शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को भी करेंगे.’

आपको बता दें कि डांसर स्कारलेट मेलिश विल्सन ने ‘बाहुबली’ के अलावा ‘आर राजकुमार’ और ‘शांघाई’ सहित साउथ की तमाम फिल्मों में आइटम नंबर किया है. वहीं उन्हों हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में मोनी रॉय के साथ सीन्स भी शूट किये हैं. फिल्म ‘हंसा एक संयोग’ की कहानी किन्नरों के जीवन पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi