विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मुंबई : एक्ट्रेस कृतिका चौधरी का शव मिलने से सनसनी

कृतिका चौधरी फिल्म 'रज्जो' में कंगना रनौट के साथ भी काम कर चुकी हैं.

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 13, 2017 10:20 AM IST

0
मुंबई : एक्ट्रेस कृतिका चौधरी का शव मिलने से सनसनी

मुंबई पुलिस को अभिनेत्री एवं मॉडल कृतिका चौधरी की लाश मिली है. कृतिका की लाश संदिग्ध अवस्था में मुंबई के अँधेरी इलाके के भैरवनाथ सोसाइटी कि पांचवीं फ्लोर पर उनके फ्लैट नंबर 503 से पाई गई.

कृतिका की मौत कैसे हुई? क्या वो हत्या थी या फिर ख़ुदकुशी? इन्हीं सवालों के जवाब खोजने में अब पुलिस जुट गई है.

कृतिका कि लाश को पुलिस ने फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट के बाद ही ये तय होगा की कृतिका की मौत कैसे हुई.

कृतिका के कमरे से बदबू आ रही थी जिसके बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची, जहां उन्हें कृतिका कि लाश मिली. पुलिस के मुताबिक लाश में सड़न पैदा हो गई थी और काफी बदबू भी आ रही थी.

उन्होंने तुरंत फॉरेंसिक टीम को बुलाया जिसने घटनास्थल का मुआयना किया और वह मौजूद हर एक फिंगर प्रिंट्स की जांच की. फॉरेंसिक टीम की खोज में यह सामने आया की कृतिका में माथे पर चोट लगी हुई है .

अम्बोली पुलिस ने फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज की हैं और उन्हें अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है.

आपको बता दें कि, कृतिका बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने में जुटी हुई थी. उन्होंने कंगना रनौट, के साथ फिल्म ‘रज्जो’ में काम किया था. इसके अलावा वह फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ में भी काम कर चुकी है.

कृतिका एकता कपूर के बालाजी बैनर में बने एक टीवी सीरियल का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

पुलिस कृतिका की मौत का कारण पता लगाने में पूरी तरह से लगी हुई हैं और अब इंतज़ार है तो उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट का, जिसके बाद यह पता चल पाएगा के उनके मौत एक हादसा थी या फिर मर्डर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi