S M L

रणबीर कपूर खुशकिस्मत हैं की वो संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं: सिद्धांत

सिद्धांत जल्द ही संजय दत्त के साथ फिल्म ‘भूमि’ में नजर आएंगे

Akash Jaiswal Updated On: Sep 19, 2017 05:19 PM IST

0
रणबीर कपूर खुशकिस्मत हैं की वो संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं: सिद्धांत

ओमंग कुमार की फिल्म ‘भूमि’ के साथ सिद्धांत जल्द ही बड़े परदे पर एक धमाकेदार शुरुआत करने को तैयार हैं. इस फिल्म में वो संजय दत्त और अदिति राव हैदरी के साथ नजर आएंगे.

सिद्धांत इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन्स को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने हिंदी फर्स्टपोस्ट से बातचीत की.

Aditi Rao Haidri and Sidhant Gupta in Bhumi

‘भूमि’ के सेट पर सिद्धांत ने संजय के साथ काफी टाइम स्पेंड किया और उनसे प्रेरणा ली है. ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में अपने किरदार के साथ जस्टिस कर पाएंगे?

संजय दत्त बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने अपनाया संजू बाबा का लुक. फोटो क्रेडिट्स: वीरल भयानी

संजय दत्त बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने अपनाया संजू बाबा का लुक. फोटो क्रेडिट्स: वीरल भयानी

तो उन्होंने कहा, “ इस युग के नौजवान एक्टर्स में, रणबीर बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उनकी एक्टिंग स्किल्स पर मुझे कोई संदेह नहीं है. लेकिन इसी के साथ हम ये नहीं भूल सकते की संजय दत्त तो आखिर संजय दत्त हैं. हर मूवी लवर की तरह ही मैं भी पर्सनली इस फिल्म को लेकर काफी एक्साईटेड हूं.”

रणबीर के लिए तारीफों के पुल बांधते हुए सिद्धांत ने कहा, “उनका स्टाइल एक दम अनोखा है. एक एक्टर के तौर पर ये कला आपने हो या ना हो आप उसे नकल नहीं कर सकते हैं. रणबीर खुशकिस्मत हैं कि वो संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. पर ये एक ग्रेट रेस्पोंसिबिलिटी का काम भी है.”

फिल्म ‘भूमि’ से पहले वो जी टीवी के शो ‘टशन-ए-इश्क’ में कुञ्ज सरना का किरदार निभाने के लिए पोप्युलर हैं. भूषण कुमार, ओमंग कुमार और संदीप सिंह द्वारा सह-निर्मित ‘भूमि’ 22 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi