S M L

ट्विटर से भगाए गए अभिजीत अब यूट्यूब पर मचाएंगे 'गदर'

अभिजीत अब यूट्यूब पर अपना अकाउंट बनाकर अपनी बात रखेंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 28, 2017 12:50 PM IST | Updated On: May 28, 2017 12:50 PM IST

ट्विटर से भगाए गए अभिजीत अब यूट्यूब पर मचाएंगे 'गदर'

गायक अभिजीत भट्टाचार्य अब यूट्यूब पर अपना अकाउंट बनाएंगे. ट्विटर पर अकाउंट बंद होने के बाद अभिजीत ने कहा कि ‘मैं अब यूट्यूब पर अकाउंट बनाउंगा.’

जेएनयू की छात्र संघ की नेता शेहला राशिद पर किए गए टिप्पणी के बाद गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट ट्विटर ने ऑफिशियली तौर पर बंद कर दिया था. जिसके बाद गायक अभिजीत के बीच-बचाव में गायक सोनू निगम आ गए और उन्होंने भी अपने कहे गए बात के मुताबिक अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया. हालांकि, अभिनेता अनुपम खेर ने सोनू निगम को नकारात्मकता से बचने की सलाह दी थी पर उसके बाद भी सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट को शुरु नहीं किया.

अभी हाल ही में अभिजीत ने मीडिया से बात की जिसके दौरान उन्होंने बताया कि क्या हुआ अगर उनका ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया गया है. अब मैं यूट्यूब पर अकाउंट खोलूंगा और वहां बोलूंगा.

अभिजीत ने शेहला राशिद को देश के लिए खतरनाक बताया था. हालांकि अपने ट्विटर अकाउंट के बंद किए जाने के बाद भी अभिजीत ने कहा था कि वो अपने ट्वीट पर अफसोस नहीं करते. उन्होंने शेहला के लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया वो बिल्कुल ठीक है.

आपको बता दें कि शेहला ने बीजेपी नेताओं के जरिए सेक्स रैकेट चलाने की बात कही थी जिसके जवाब में ही गायक अभिजीत ने विवादित ट्वीट किया था. साथ ही शेहला के इस बात का खंडन गायक सोनू निगम ने भी किया था. सोनू ने ट्विटर पर आखिरी बार 24 ट्वीट किए थे.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi