S M L

सात दिनों में ही ट्विटर पर वापस आए अभिजीत, कहा, ‘आई एम बैक’

उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. मैं उन आवाजों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो इंडियन आर्मी के खिलाफ नारा लगाते हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 29, 2017 06:54 PM IST

0
सात दिनों में ही ट्विटर पर वापस आए अभिजीत, कहा, ‘आई एम बैक’

गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने टिव्टर पर फिर से वापसी कर ली है. इस बार उनके अकाउंट का नाम हैं @singerabhijeet. उन्होंने बड़े ही बोल्ड और फिल्मी अंदाज में एक विडियो के जरिए एंट्री की है. जिसमें उन्होंने वंदे मातरम कहा है.

जेएनयू के छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी पर कई यूजर्स ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और ट्विटर को इससे संबंधित जानकारी दी थी जिसके बाद ट्विटर ने इसकी गंभीरता को समझते हुए अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था.

इस विडियो पोस्ट में अभिजीत ने कहा है कि, ‘उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. मैं उन आवाजों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो इंडियन आर्मी के खिलाफ नारा लगाते हैं. आप सब, हम सब एक साथ हैं. मैंने मेरा यं ट्विटर अभी शुरु किया है. जब तक मेरा वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट फिर से शुरु नहीं होता है, तब तक आप लोग मुझेसिर्फ इसी ट्विटर अकाउंट पर फॉलो कीजिए. बाकी सब फेक हैं. मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं. बोलिए, जय हिंद. भारत माता की जय. वंदे मातरम्. आई एम बैक. देश के खिलाफ आवाज उठाने वालों का सफाया हम सब मिलकर करेंगे. भारत माता की जय. वंदे मातरम्.’

अभिजीत को ट्विटर से सस्पेंड किए जाने के बाद गायक सोनू निगम ने भी 24 ट्वीट के बाद ट्विटर को अलविदा कह दिया था. हालांकि, सोनू ने अब तक दोबारा ट्विटर पर वापसी नहीं की है, लेकिन गायक अभिजीत भट्टाचार्य महज 7 दिनों के भीतर ही ट्विटर पर लौट आए हैं, वो भी दूसरे अकाउंट के साथ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi