S M L

कुमकुम भाग्य: आखिरकार अभी-प्रज्ञा सात फेरे लेंगे

कुमकुम भाग्य के नए प्रोमो में अभी और प्रज्ञा को शादी के बंधन में बंधते हुए दिखाया गया है जिसे फैन्स कर रहे हैं बेहद पसंद

Rajni Ashish Updated On: Jun 18, 2017 08:09 PM IST

0
कुमकुम भाग्य: आखिरकार अभी-प्रज्ञा सात फेरे लेंगे

जी टीवी के सबसे हिट शो 'कुमकुम भाग्य' के मुख्य किरदार अभी-प्रज्ञा के दीवानों के लिए हम एक बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. इसका इंतजार दर्शकों को लंबे वक्त से था. जी हां, फाइनली अभी-प्रज्ञा के फैन उन्हें सात फेरे लेते हुए देखेंगे.

जी हां कुमकुम भाग्य के नए प्रोमो में एक जंगल में भगवान शिव के सामने पूरे मंत्रोचार के बीच अभी और प्रज्ञा सात फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. दर्शक इस सीन का शो की शुरुआत से ही इंतजार कर रहे हैं.

लगभग तीन सालों के बाद अभी और प्रज्ञा के फैन के लिए फाइनली खुश होने का मौका मिलेगा. वहीं अगर वाकई अभी और प्रज्ञा की शादी हो गई तो ये आलिया, तनु और निखिल के लिए बहुत बड़ा झटका साबित होगा. पहले आप ये वीडियो देखिए जो प्रज्ञा यानी टीवी स्टार स्मृति झा के फैन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

A post shared by Sriti Jha FC (@teamsritij) on

इस प्रोमो में अभी और प्रज्ञा बेहद क्यूट लग रहे हैं और इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी देखने लायक है.

वैसे मौजूदा स्टोरीलाइन में तनु ने निखिल से आलिया की जानकारी के बिना अभी और प्रज्ञा को मार डालने के लिए कहा है.अब निखिल और तनु की साजिश से अभी-प्रज्ञा कैसे बचेंगे और जंगल में पहुंचकर शादी करेंगे.ये देखने के दर्शक बेसब्री से इंतजार करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi