S M L

‘मशीन’ की तरह मेहनत ने दिलाई ‘मशीन’: इशान शंकर

अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘मशीन’ से हो रहा है इशान शंकर का बॉलीवुड में आगाज

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 14, 2017 08:06 PM IST

0
‘मशीन’ की तरह मेहनत ने दिलाई ‘मशीन’: इशान शंकर

वो अपने पिता का सपना पूरा करने जा रहे हैं. पिता एक सड़क हादसे की वजह से हीरो ना बन सके लेकिन इशान शंकर ने उनके सपने को पूरा कर दिया है. 17 मार्च को रिलीज हो रही एक्शन थ्रिलर ‘मशीन’ में इशान का एक सरप्राइज रोल है जिसे देखकर आप खुद सरप्राइज हो जाएंगे क्योंकि इसके लिए इशान ने तीन साल तक मेहनत की है.

मुंबई की एक मिडिल क्लास फैमिली से आने वाले इशान का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं है. 6 फीट लंबी हाइट और सिक्स पैक एब्स वाले इशान को देखकर ये पता चल जाता है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर के लिए कितनी मेहनत की है.

इशान जानते हैं कि आज के युग में एक हीरो को क्या-क्या आना चाहिए. इसलिए वो सुबह जल्दी उठ जाते हैं, जिमनास्टिक, डांस ट्रेनिंग, वर्कआउट के साथ-साथ वो एक्टिंग क्लासेस के रेगुलर स्टूडेंट हैं. तीन साल की कड़ी मेहनत से इशान ने ये मुकाम पाया है जिससे बॉलीवुड के फिल्मेकर्स की नजर उन पर पड़ी है.

फिल्मों की बारीकियों को समझने के लिए इशान धर्मा प्रोडक्शन में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम भी सीख चुके हैं. गिप्पी और 2 स्टेट्स में उन्होंने कई महत्वपूर्ण सीन्स को कॉन्सेप्चुलाइज भी किया.

अब्बास-मस्तान की फिल्म से बॉलीवुड में ब्रेक मिलना इशान के लिए किसी सपने से कम नहीं है क्योंकि उनकी फिल्मों को वो लार्जर देन लाइफ वाली नजर से देखते हैं जिनकी फिल्मों में लोग शानदार स्टंट्स और तेजी से आगे बढ़ती स्टोरी देखने के लिए जाते हैं.

इशान बताते हैं कि 1993 में असरानी साहब की एक फिल्म में उनके पिता का हीरो के लिए सेलेक्शन हो गया था लेकिन होनी को शायद कुछ और ही मंजूर था. पहले दिन ही इस फिल्म की शूटिंग में जाते वक्त उनके पिता की कार के साथ एक हादसा हो गया और वो करीब दो साल के लिए बिस्तर पर चले गए. उस वक्त इशान की उम्र पांच साल की रही होगी.

मशीन का ट्रेलर

तभी से इशान ने अपने पिता का सपना पूरा करने की ठान ली और कई परेशानियों का सामना करते हुए आज अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘मशीन’ में रोल हासिल करके उन्होंने अपने पिता को तोहफा दिया है.

न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से स्कूलिंग पूरी करने के बदा उन्होंने एक्टिंग में ही डीग्री और डिप्लोमा हासिल किया है. इशान को अब इंतजार है अपनी फिल्म ‘मशीन’ के रिलीज का जिसके बाद दुनिया उन्हें बड़े पर्दे पर एक नए अवतार में देखेंगे.

तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त

17  मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. जिसमें कियारा आडवाणी और मुस्तफा लीड रोल्स में हैं. अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म मोहरा के फेमस गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ के रीक्रिएटेड वर्जन को इसमें लॉन्च किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi