S M L

आमिर से भिड़ने को तैयार भाई फैजल खान 

आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के सामने रिलीज कर रहे हैं अपनी फिल्म ‘डेंजर’

Kumar Sanjay Singh Updated On: Mar 30, 2017 12:05 PM IST

0
आमिर से भिड़ने को तैयार भाई फैजल खान 

बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान से शायद ही कोई दो-दो हाथ करने की जुर्रत दिखाए. हाल ही में अभिनेता संजय दत्त ने आमिर की फिल्म से क्लैश को टालने के लिए अपनी फिल्म 'भूमि' की रिलीज डेट आगे खिसका दी.

लेकिन ऐसा लगता है कि आमिर खान के छोटे भाई फैजल खान को आमिर के इस स्टेटस की जानकारी नहीं है. शायद इसलिए वो आगामी 4 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर आमिर से भिड़ने को तैयार है. कहीं फैजल के लिए आमिर खान 'घर की मुर्गी दाल बराबर' जैसी हैसियत तो नहीं रखते?

बहरहाल, आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' 4 अगस्त को रिलीज हो रही है. ख़बरों के मुताबिक़ इसी दिन फैसल खान की फिल्म 'डेंजर' भी रिलीज होगी.  फैजल खान के मुताबिक पहले इस फिल्म को 3 अगस्त को रिलीज किये जाने का प्लान था जो उनका जन्मदिन भी है.  लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में हुई  देरी की वजह से इसे आगे खिसकानी पडी. हालांकि वो खुद आमिर की फिल्म से क्लैश नहीं चाहते लेकिन आखिरकार मर्जी इसके निर्माताओं की है.

फिल्म 'डेंजर'  एक हॉरर फिल्म है जो एक होटल में घटी वास्तविक घटना पर आधारित है, जहां होटल का निर्दयी मालिक लोगों को मार कर उनका मांस दूसरों को सर्व करता था.  फैजल खान फिल्म में गुजरात के स्टॉक ब्रोकर की भूमिका में हैं, जो होटल में अपनी पत्नी के साथ फंस जाते हैं. देखते हैं घर का भेदी आमिर की लंका को कितना नुकसान पहुंचा पाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi