S M L

सौम्या टंडन से इस्तांबुल में लूट, टैक्सी ड्राइवर ने लूटे 1,000 यूरो

जब मैं अपने पर्स से यूरो निकालने लगी तो उस ड्राइवर ने मेरे पर्स में हाथ डाला और यूरो निकालकर मुझे टैक्सी से उतार दिया

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 10, 2017 08:36 PM IST

0
सौम्या टंडन से इस्तांबुल में लूट, टैक्सी ड्राइवर ने लूटे 1,000 यूरो

कॉमेडी के लोकप्रिय शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन को इस्तांबुल में एक टैक्सी ड्राइवर ने लूट लिया. सौम्या छुट्टी मनाने के लिए तुर्की गई हुई थीं.

एंड टीवी के लोकप्रिय शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की सौम्या टंडन के साथ इस्तांबुल में लूटपाट की गई. टीवी पर अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन को हाल ही में इस्तांबुल में एक टैक्सी ड्राइवर ने लूट लिया.

दरअसल, सौम्या तुर्की में छुट्टियां बिताने गईं थी, लेकिन उनकी ये छुट्टी बहुत भारी पड़ गई. टैक्सी ड्राइवर ने सौम्या से 1,000 यूरो लूट लिए जिसके बाद सौम्या ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

बतौर सौम्या, ‘जब मैं इस्तांबुल में टैक्सी से जा रही थी तो ड्राइवर मुझ पर चिल्लाने लगा कि उसकी नमाज का वक्त हो रहा है. उसने एकदम से बीच रास्ते में कार रोक दी और पैसे मांगने लगा.’

सौम्या ने आगे कहा कि, ‘मैंने शहर देखने के चक्कर में ये भी ध्यान नहीं दिया कि टैक्सी ड्राइवर ने अपना मीटर भी चालू नहीं किया था.

जब मैंने उसे पैसे दिए तो वो बोला कि ये गलत मुद्रा है जबकि तुर्की में यूरो और लीरा दोनों चलन में हैं और मुझे लगा कि वो यूरो मांग रहा है.’

And when you see yourself while waiting at the #airport for the flight.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

सौम्या टंडन ने बताया कि, ‘जब मैं अपने पर्स से यूरो निकालने लगी तो उस ड्राइवर ने मेरे पर्स में हाथ डाला और यूरो निकालकर मुझे टैक्सी से उतार दिया.

बाद में जब मैंने अपना पर्स चेक किया तो पाया कि उसने मेरे पर्स से 1,000 यूरो निकाल लिए थे. मैंने इस बारे में इस्तांबुल पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi