S M L

‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का नया टीजर, झूमते दिख रहे हैं अक्षय

‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ आने वाली 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 10, 2017 08:02 PM IST | Updated On: Jun 10, 2017 08:02 PM IST

0
‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का नया टीजर, झूमते दिख रहे हैं अक्षय

‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का नया टीजर पोस्टर रिलीज किया गया है. इस तस्वीर को खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का नया टीजर पोस्टर रिलीज किया गया है जिसे खुद फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

अक्षय के गले में 10-10 के नोटों की माला है और उनके उपर रुपये लुटाए जा रहे हैं. अक्षय भी शादी की खुशी में झूमते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर उपर की तरफ लिखा है No toilet, No Bride. यानि टॉयलेट नहीं, तो दुल्हन नहीं. इस पोस्टर पर फिल्म के ट्रेलर की तारीख भी लिखी गई है.

अक्षय काफी समय से अपनी इस फिल्म के प्रोमोशन में बिजी हैं. कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की थी जहां उन्होंने इस फिल्म के बारे में उन्हें अवगत कराया था.

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद अक्षय ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की थी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी.

ये फिल्म प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़ी हुई है जिसमें शौचालय बनवाकर अपने वातावरण को शुद्ध बनाए रखने का संदेश दिया जाएगा.

इस फिल्म का निर्देशन नारायण सिंह ने किया है. अक्षय के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर भी होंगे.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ आने वाली 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के बाद अक्षय की और कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जो जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi