S M L

शेविंग क्रीम ऐड : भोपाल की कोर्ट ने शाहरुख को भेजा नोटिस

शेविंग क्रीम के इस्मेमाल से भोपाल के एक शख्स को हुई स्किन की बीमारी

Bhasha Updated On: Aug 01, 2017 06:57 PM IST

0
शेविंग क्रीम ऐड : भोपाल की कोर्ट ने शाहरुख को भेजा नोटिस

भोपाल की एक स्थानीय अदालत ने एक शेविंग क्रीम के ऐड को लेकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को नोटिस जारी किया है.

विशेष न्यायाधीश काशीनाथ सिंह ने सोमवार को एक याचिका पर सुनवाई करते हुये शाहरुख खान सहित चार प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया. इन सभी को 26 अगस्त को अदालत में अपने जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं.

याचिकाकर्ता अधिवक्ता राजकुमार पांडे ने अपनी याचिका में कहा है कि शाहरुख खान ने एक शेविंग क्रीम का विज्ञापन किया है. इस विज्ञापन में वह यह बता कर लोगों को कथित रूप से गुमराह कर रहे हैं कि यह देश की नंबर वन क्रीम है.

क्या है मामला?

लोक उपयोगी सेवाओं की लोक अदालत के न्यायाधीश काशीनाथ सिंह के समक्ष पांडे की ओर से पेश आवेदन में कहा गया है कि इस क्रीम को लगाने से उनके (पांडे) के चेहरे पर छाले हो गए, जिसका उन्होंने सरकारी अस्पताल में उपचार कराया.

याचिकाकर्ता पांडे ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘मैंने इस क्रीम की जांच मध्यप्रदेश फूड एंड ड्रग विभाग से भी कराई है.’ उन्होंने दावा करते हुए कहा, ‘इस जांच रिपोर्ट में बताया गया कि यह क्रीम घटिया किस्म की है.’

पांडे ने कहा, ‘मैंने इस जांच रिपोर्ट को अदालत में भी पेश किया है.’ उन्होंने कहा कि अदालत ने शाहरुख खान, मध्यप्रदेश फूड एंड ड्रग विभाग के नियंत्रक, एक स्थानीय दुकान के मालिक और उस कंपनी के मालिक जिसकी यह शेविंग क्रीम खरीदी थी, उन्हें नोटिस जारी किए हैं.

शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन्स में बिजी हैं. उनकी ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi