S M L

ट्यूबलाइट के हीरो 'मैटिन रे' ने जलाई मीडिया की ट्यूबलाइट

आठ साल के मैटिन रे ने बता दिया है कि अरुणाचल का बच्चा-बच्चा खुद को भारत का मानता है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 21, 2017 10:28 AM IST

0
ट्यूबलाइट के हीरो 'मैटिन रे' ने जलाई मीडिया की ट्यूबलाइट

दुनिया भर को ज्ञान का पाठ पढ़ाने वाली मीडिया को सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के 8 साल के एक्टर मैटिन रे टांगू ने करारा जवाब दिया है.

एक मीडियाकर्मी के बेवकूफी भरे सवाल का ऐसा जवाब दिया जिसने वहां मौजूद हर किसी को न सिर्फ सोचने पर मजबूर कर दिया बल्कि ऐसे सवाल पर दूसरे लोग अपनी बगलें झांकने लगे.

मीडिया में बैठी एक महिला ने मैटिन से सवाल किया कि क्या वो पहली बार इंडिया आए हैं. जिसका जवाब इस छोटे से चाइल्ड आर्टिस्ट ने देते हुए कहा कि जब वो इंडिया में ही रहता है तो वो इंडिया में पहली बार कैसे आ सकता है?

इस रिपोर्टर को ये पता नहीं था कि सलमान ने मनाली में इस बच्चे के साथ फिल्म की शूटिंग की है. तो इससे पहली बार भारत आने का सवाल कैसे पूछा जा सकता है?

कुछ लोग मैटिन रे को चीनी बच्चा समझ बैठे थे क्योंकि सलमान खान ने इस बच्चे को शुरू के दिनों में कुछ ऐसे ही मीडिया से इंट्रोड्यूज करवाया था.

इतना ही नहीं जब जैकी चैन इंडिया में अपनी फिल्म कुंग फू योगा का प्रमोशन करने आए थे उस वक्त सलमान इस बच्चे के साथ जैकी चैन से मिलने गए थे.

Salman Matin

इसलिए शुरू में ऐसा कन्फ्यूजन था कि ये बच्चा चीन का हो सकता है लेकिन इसने अपने इंट्रोडक्शन के दौरान साफ कर दिया था कि वो भारत का बेटा है.

अरुणाचल के इटानगर का रहने वाला मैटिन इन दिनों सलमान खान का सबसे पसंदीदा स्टार है और इसने अपनी चुलबुली हरकतों से हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है.

इस बच्चे को मीडिया से इंट्रोड्यूज कराने के लिए सलमान खान ने एक शानदार इवेंट का आयोजन किया, जिसमें इस बच्चे ने मीडिया से देर तक बात की.

लेकिन इसी इवेंट में मीडियाकर्मी के इस बेवकूफी भरे सवाल ने मीडिया का सिर शर्म से झुका दिया.

नॉर्थ ईस्ट के लोग अक्सर ये शिकायत करते हैं कि उनके साथ देश के दूसरे हिस्सों में अच्छा व्यवहार नहीं होता. उनको कुछ लोग इस देश का मानने से कतराते हैं.

लेकिन मैटिन रे ने अपने शानदार जवाब से सबको समझा और दिखा दिया है कि अरुणाचल का बच्चा-बच्चा खुद को भारत का ही मानता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi