S M L

गायब हनी सिंह को ढूंढते-ढूंढते हुए ट्विटर पर उनके 4 मिलियन फॉलोवर्स

कोई गाना रिलीज नहीं होने के बाद भी फेसबुक पर हनी सिंह के 30 मिलियन फॉलोवर्स हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Sep 20, 2017 07:13 PM IST

0
गायब हनी सिंह को ढूंढते-ढूंढते हुए ट्विटर पर उनके 4 मिलियन फॉलोवर्स

सोशल मीडिया की दुनिया में यो यो हनी सिंह को भारत का सबसे प्रसिद्ध गायक माना जाता है. संगीत के इस दिग्गज ने ट्विटर पर 4 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा छू लिया है.

फेसबुक पर 30 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के आंकड़े के साथ हनी सिंह को भारत के सबसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटीज में से एक माना जाता है. यह बात वाकई में काफी दिलचस्प है कि हाल ही कोई गाना रिलीज ना होने के बावजूद, यो यो हनी सिंह के प्रसंशको की संख्या बढ़ते ही जा रही है.

जब भी भारत में रैप या हिप-हॉप संगीत का नाम आता है तो सभी के दिमाग मे पहला नाम हनी सिंह का ही आता है. गायक को हाई हील्स, ब्लू आइज़, लुंगी डांस, डोप शोप, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट आदि जैसे सुप्रसिद्ध गानों के लिए जाना जाता है और वास्तव में हनी भारत के सबसे पसंदीदा संगीत कलाकारों में से एक बन गए हैं.

हनी सिंह के पिछले ब्लॉकबस्टर गीत "धीरे धीरे से" के बाद उनकी वापसी के लिए दर्शकों के बीच उम्मीद दोगुनी बढ़ गयी है. उनके फैंस को अक्सर अपने पसंदीदा गायक-संगीतकार के प्रति प्यार और शुभकामनाएं देते हुए देखा गया है. हनी सिंह वर्तमान में अपने आगामी एल्बम 'राइज एंड शाइन' के रिलीज के लिए तैयार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi