S M L

विस्तारा का शानदार ऑफर: सिर्फ 1149 रुपए में करें सफर

कंपनी का दावा है कि कोई हिडेन चार्ज नहीं है, कीमत जितनी बताई जा रही है उतनी ही वसूली जाएगी

FP Staff Updated On: Oct 11, 2017 04:29 PM IST

0
विस्तारा का शानदार ऑफर: सिर्फ 1149 रुपए में करें सफर

अगर आप छुट्टियों में कहीं जाने की तैयारी कर रहे हैं तो विस्तारा के ऑफर पर एक नजर डालते हैं.11 अक्टूबर से विस्तारा ने स्पेशल ऑफर शुरू किया है. इस ऑफर में एक तरफ की टिकट पर आपको बंपर डिस्काउंट मिलेगा. दूसरी तरफ से आपको टिकट का पूरा खर्च उठाना पड़ेगा.

 

बुकिंग के लिए सिर्फ दो दिन

विस्तारा के सेल में एक तरफ से इकनॉमी क्लास की टिकट सिर्फ 1149 रुपए में दिया जा रहा है. प्रीमियम इकनॉमी क्लास में वन वे टिकट के लिए 2099 रुपए चुकाने होंगे. इसमें शर्त बस यह है कि आप राउंड ट्रिप टिकट बुक करवाएंगे और एक तरफ से आपको सस्ती टिकट मिलेगी. और दूसरी तरफ से आपको टिकट के पूरे पैसे चुकाने होंगे.

अगर आप भी इस छूट का फायदा लेना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ दो दिनों का वक्त है. अगले 48 घंटों में अगर आप यह टिकट बुक नहीं करवाते हैं तो यह मौका हाथ से निकल जाएगा.

क्या होगा ट्रैवल पीरियड?

विस्तारा के इस ऑफर में बुक टिकटों से आप एक तय समय के बीच ही ट्रैवल कर सकते हैं. यह तय वक्त है 26 अक्टूबर 2017 से 24 मार्च 2018. विस्तारा का यह ऑफर गोवा, पोर्ट ब्लेयर, लेह, जम्मू, श्रीनगर, अमृतसर, नई दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और बेंगलुरु के लिए है.

कहां है सबसे सस्ता टिकट?

विस्तारा के इस ऑफर में श्रीनगर और जम्मू का किराया सबसे कम रखा गया है. साथ ही दिल्ली से चंडीगढ़ और दिल्ली से अमृतर का किराया 1199 रुपए से 1,299 रुपए तक होगा. दिल्ली से श्रीनगर का किराया 1,699 रुपए होगा. दिल्ली से लेह (लद्दाख), दिल्ली से रांची और दिल्ली से मुंबई तक जाने का किराया 2,999 रखा गया है. दिल्ली से बेंगलुरु के लिए 2,899 रुपए और दिल्लीी से गोवा के लिए 2999 रुपए तक का किराय तय किया गया है. कंपनी का कहना है कि इस रेट में कोई हिडेन चार्ज नहीं है. किराया जितना बताया जा रहा है उतना ही लिया जाएगा. यह ऑफर देश के 22 शहरों के लिए है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi