विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दिल्ली के बढ़ते प्रदूषण से यूनाइडेट एयरलाइंस ने रोकी अपनी उड़ानें

एयरलाइंस ने कहा कि 'जिन लोगों की 9 नवंबर से 13 नवंबर के बीच कंफर्म बुकिंग है वो 18 नवंबर या उससे पहले बिना कोई अतिरिक्त शुल्क दिए उड़ानों में फिर से बुकिंग करा सकेंगे'

FP Staff Updated On: Nov 11, 2017 05:56 PM IST

0
दिल्ली के बढ़ते प्रदूषण से यूनाइडेट एयरलाइंस ने रोकी अपनी उड़ानें

दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण का असर अब हवाई सेवाओं पर भी पड़ने लगा है. यूनाइटेड एयरलाइंस ने अपनी दिल्ली आने-जाने वाली उड़ानों पर रोक लगा दी है.

कंपनी ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी न्यू जर्सी से दिल्ली की उड़ान को रोक रही है. कंपनी ने राजधानी की लगातार खराब होती वातावरण को इसकी वजह बताया है.

एयरलाइंस के एक प्रतिनिधि ने कहा, 'वायु प्रदूषण के चलते दिल्ली में मेडिकल इमरजेंसी जैसी स्थिति है. इसके मद्देनजर हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं'. साथ ही हम संबंधित सरकारी एजेंसियों के साथ तालमेल कर रहे हैं.

एयरलाइंस ने कहा, 'जिन लोगों की 9 नवंबर से 13 नवंबर के बीच कंफर्म बुकिंग है वो 18 नवंबर या उससे पहले बिना कोई अतिरिक्त शुल्क दिए उड़ानों में फिर से बुकिंग करा सकेंगे.

United Airlines Advisory

(फोटो: यूनाइटेड एयरलाइंस की वेबसाइट से साभार)

यूनाइटेड एयरलाइंस ने अपनी वेबसाइट पर कहा, 'जब खराब मौसम या किसी अन्य प्रमुख वजह से हमारे कामकाज पर असर पड़ता है, हम अपने यात्रियों को वैकल्पिक उड़ानों में टिकट के लिए छूट ऑफर करते हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi