धोनी के बचाव में उतरे टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री

कुछ ईर्ष्यालु लोग धोनी का इंटरनेशनल करियर खत्म करना चाहते हैं- शास्त्री

FP Staff

हाल ही में खत्म हुई भारत न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के बाद से आलोचकों के निशाने पर आए पूर्व कप्तान एमएस धोनी को अब एक बड़ा सहारा मिला है. और यह सहारा दिया है भारतीय के कोच रवि शास्त्री ने. शास्त्री का कहना है कि कुछ ईष्यालु लोग धोनी का करियर खत्म करना चाहते हैं जबकि धोनी टीम इंडिया में पूरी तरह से फिट बैठते हैं.

पिछले दिनों भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले में धोनी की धीमी बल्लेबाजी को टीम इंडिया की हार का जिम्मेदार माना गया था. इसके बाद वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चौपड़ा, अजीत अगरकर और सहवाग जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने भारत के टी20 स्क्वॉयड में धोनी की मौजूदगी पर सवाल खड़े किए थे.


अब धोनी के बचाव में कोच शास्त्री ने इस तरह की आलोचनाओं का जवाब दिया है कोच का कहना है ‘ऐसा लगता है कि बड़ी संख्‍या में ऐसे ईर्ष्‍यालु लोग आसपास हैं जो धोनी के करियर को खत्‍म होते देखना चाहते हैं किंतु उनके जैसे महान खिलाड़ी अपना भविष्‍य खुद तय करते हैं.’

इससे पहले खुद कप्तान कोहली भी धोनी का बचाव कर चुके हैं. कोहली का कहना था कि एक खराब पारी से किसी खिलाड़ी को जज नहीं किया जा सकता और लोग बेवजह धोनी के पीछे पड़े हुए हैं.

( एजेंसी इनपुट के साथ)