Revealed : क्या कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने से कतरा रहे हैं ?

कपिल ने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि 'मुझे नहीं लगता कि मैं अभी शादी के लिए तैयार हूं'.

Rajni Ashish

हाल ही में ये खबर हर तरफ चर्चा का केंद्र में आ गई थी कि कपिल बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं. इस खबर से कपिल के फंस बेहद ही खुश हो गए थे. कपिल के फैंस बेसब्री से कपिल और गिन्नी के सात फेरे लेने का इन्तजार कर रहे थे. लेकिन अब हम कपिल के फैंस को ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिससे उनके फैंस हैरान रह जाएंगे.

कपिल अभी नहीं हैं शादी के लिए तैयार


कपिल ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा- पिछले कुछ महीनों में मेरे साथ जो भी हुआ, उसके बाद मुझे खुद पर शक हो रहा है मैं जिम्मेदार हूं या नहीं. मैं प्रोफेशनल हूं और एक शो कर रहा हूं, लेकिन क्या मैं शादी और प्रोफेशन को साथ में संभाल पाऊंगा या नहीं?

पिछले कुछ महीनों से मैं यह सोच रहा हूं , क्या मैं शादी जैसी बड़ी जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हूं. मैं गिन्नी से कहता रहता हूं कि देखो मैं ऐसा ही हूं. हम पागलों की तरह काम करते हैं. हालांकि मुझे ऐसा भी लगता है कि शादी भगवान के हाथ में होती है. हम प्लान कर सकते हैं, लेकिन होनी होती तो सरकार ने 21 साल उम्र रखी है, तो तब तक हो चुकी होती. उन्होंने आगे कहा- मुझे लगता है कि शादी के पहले मुझे और सैटल होना पड़ेगा. मुझे नहीं लगता कि मैं अभी शादी के लिए तैयार हूं.